इंस्टाग्राम की क्वीन कही जाने वाली पूनम पांडे ने हाल ही में एक ऐसी फोटो शेयर की है जो इंटरनेट पर वायरल हो रही है। जी हां, हाल ही में बॉलीवुड अभिनेत्री पूनम पांडे ने इंस्टाग्राम पर हॉट तस्वीरें पोस्ट कर प्रशंसकों को लुभाने के लिए एक बार फिर सारी हदें पार कर दी हैं। पूनम ने फोटो शेयर की और लिखा मेरा फेवरेट पिक :) क्या आप इसे पसंद करते हैं?
इस फोटो में वह अपने प्राइवेट पार्ट्स छुपाती हुई नजर आ रही हैं। पूनम पांडे ने अपनी कुछ तस्वीरें पोस्ट की हैं और अपने प्रशंसकों को खुद को देखने के लिए आमंत्रित किया है, जिसे आप देख सकते हैं। वैसे, पूनम पांडे अक्सर अपने ऐप को बढ़ावा देने में अग्रणी रहती हैं।
पूनम पांडे अपनी ऐप सीरीज़ मिडनाइट स्टोरीज़ को लंबे समय से बेहद हॉट अंदाज में प्रमोट कर रही हैं। पूनम ने इस फोटो को शेयर करके सभी को दीवाना बना दिया है क्योंकि इसमें उन्होंने जो पोज दिया है वह वाकई फैंस को पागल कर रहा है।
इसके साथ ही, पूनम पांडे ने अपने इंस्टाग्राम पर कई हॉट वीडियो भी पोस्ट किए हैं जिन्हें आप देख सकते हैं। बता दें, पूनम के हॉट वीडियो और तस्वीरों की वजह से उनके इंस्टाग्राम पर 2.9m से ज्यादा फॉलोअर्स हो गए हैं और फिलहाल यह फोटो फैंस को खुश कर रही है।